बदायूं के मुजरिया क्षेत्र में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। गांव सगराय के समीप किसी ने जन्म के बाद नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया। नवजात के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीणों को पता चला। दो घंटे बाद नवजात की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की, लेकिन नवजात को फेंकने वाले का पता नहीं चल सका। ग्रामीणों ने कहा कि नवजात का क्या कसूर था, जो उसे मरने के लिए फेंक दिया गया।   

मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव सगराय में शनिवार शाम कुछ राहगीर सड़क से गुजर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बच्चे की रोने की आवाज सुनी। आवाज सड़क किनारे झाड़ियों से आ रही थी। राहगीरों ने पास जाकर देखा तो झाड़ियों में प्लास्टिक की बोरी पड़ी हुई थी, जिसमें नवजात बच्ची कपड़े में लिपटी हुई थी। झाड़ियों में नवजात बच्ची मिलने की सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए। 

ग्रामीण नवजात को उठाकर गांव ले आए। उसे एक विधवा महिला को दिया। महिला ने नवजात को दूध पिलाया, लेकिन दो घंटे बाद नवजात ने दम तोड़ दिया। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवजात को लेकर जानकारी जुटाई। पुलिस का कहना है कि ग्रामीण बच्ची के बारे में कुछ नहीं बता सके। नवजात बच्ची किसकी थी और उसे किसने झाड़ियों में फेंका, इसका पता नहीं चल सका।