एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने फिल्मों के अलावा 'रोडीज' जैसे रियलिटी शो से भी नाम कमाया है। उन्होंने इस शो के कई सीजन होस्ट किए हैं। हालांकि, एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आज बी टाउन की इस खूबसूरत अभिनेत्री का 44वां बर्थडे है। 

नेहा धूपिया बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव्स के लिए रवाना हो चुकी हैं। वहां उनके हसबैंड अंगद बेदी और कुछ अन्य दोस्त भी हैं। इस बीच हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताएंगे।

नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी से 2018 में शादी की थी। एक्ट्रेस की ये वेडिंग इतनी इंटीमेट थी कि शादी पेरेंट्स को अपने रिलेशन के बारे में बताने के 72 घंटे में करनी पड़ी। कपल ने गुरुद्वारा में शादी की थी, जिसका खुलासा होने के बाद हर कोई हैरान था। वहीं, अंगद से अपने रिलेशन पर नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी।

अंगद को नहीं किया डेट

इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने एक शॉकिंग खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने शादी से पहले अंगद को कभी डेट नहीं किया। उनकी शादी अचानक ही हुई। नेहा ने कहा, ''हमने एक दिन भी एक दूसरे को डेट नहीं किया। मैं कसम खाकर ये बात ऑन रिकॉर्ड बोल रही हूं। हम दोस्त रहे हैं और अलग-अलग रिलेशन्स में एक दूसरे को देखा है। रोडीज छोड़ने के पहले मैंने सोचा कि अंगद उतना भी बुरा नहीं है। वह कमाल है। मैं उसे पसंद करती हूं। मेरे दिल में उसके लिए हमेशा जगह रहेगी, लेकिन उस तरह से नहीं।''

सबसे पहले इस एक्ट्रेस के सामने हुआ था खुलासा

उसी इंटरव्यू में नेहा ने ये भी बताया कि सबसे पहले सोहा अली खान को उनकी शादी के बारे में पता लगा था। उन्हें ये जानकारी नेहा के ससुर और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी ने दी थी।

मालदीव्स में मनाएंगी जन्मदिन

नेहा ने मालदीव्स से अंगद बेदी के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। वह यहां अपना जन्मदिन मनाने के लिए हैं। एक्ट्रेस ने शेयर की गई तस्वीरों में दिखाया कि उन्हें गुलदस्ता दिया गया है। इसी के साथ उन्होंने कुछ अन्य प्यारी तस्वीरें शेयर कीं।

नेहा धूपिया की फिल्में

नेहा धूपिया ने 2002 में फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया, जहां उन्हें मिस इंडिया 2002 का ताज पहनाया गया। बॉलीवुड में उन्होंने शुरुआत 2003 में की थी। नेहा की पहली फिल्म 'कयामत: सिटी अंडर थ्रेट' है। इसके बाद उन्होंने 'शूटआउट एट लोखंडवाला' सहित कुछ अन्य फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस को आखिरी बार 'बैड न्यूज' में देखा गया, जो इस साल रिलीज हुई थी।