उत्तर प्रदेश के बागपत में दहेज की मांग पूरी नही होने पर फजलपुर सुंदरनगर गांव में ससुराल वालों ने एक विवाहिता को फांसी लगाकर मार डाला। सूचना पर पहुचे परिजनों ने थाने पर पति, ससुर सहित चार के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

जनपद मुज्जफरनगर के कुतुबपुर दताना निवासी विनय कुमार उर्फ बंटी पुत्र धर्मपाल ने थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया की वर्ष 2016 में उसकी बहन दीपा की शादी राजन पुत्र बिजेंद्र निवासी फजलपुर सुंदरनगर के साथ हुई थी। 

शादी के बाद से ससुराल वाले उसकी बहन को दहेज कम लाने पर मारपीट प्रताड़ित करते थे, ओर अब वह 15 लाख रुपेय व आल्टो कार की मांग कर रहे थे।

रिश्तेदारों व समाज के मौजिज व्यक्तियों द्वारा उन्हें समझाने के बाद भी वह नही माने ओर दहेज की मांग को लेकर उसकी बहन को यातनाएं देते रहे, सोमवार की शाम उन्हें फोन से सूचना मिली कि उसकी बहन दीपा को उसके पति राजन, ससुर बिजेंद्र, देवर कल्लू, देवरानी खुशी की फांसी लगाकर हत्या कर दी।

सूचना पर पुलिस ने पहुचकर पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर मामले को दहेज हत्या की धाराओं में दर्ज कर लिया गया है।