नई दिल्ली । हथीन थाना अंतर्गत 17 वर्षीय नाबालिग के साथ युवक द्वारा छेड़छाड़ की गई। पीड़िता के स्वजन शिकायत लेकर अरोपित के स्वजन के पास गए तो उनके साथ गाली गलौज की गई। यही नहीं आरोपित के परिवार ने पीड़िता का अपहरण कर दुष्कर्म की धमकी भी दी। महिला थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पलवल। हथीन थाना अंतर्गत 17 वर्षीय नाबालिग के साथ युवक द्वारा छेड़छाड़ की गई। पीड़िता के स्वजन शिकायत लेकर अरोपित के स्वजन के पास गए तो उनके साथ गाली गलौज की गई। यही नहीं आरोपित के परिवार ने पीड़िता का अपहरण कर दुष्कर्म की धमकी भी दी।

महिला थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी के अनुसार मामले में थाना हथीन थाना अंतर्गत एक गांव की रहने वाली नाबालिग ने शिकायत दर्ज करवाई है कि आरोपित पवन और राहुल उसके साथ रास्ते में आते-जाते छेड़छाड़ करते हैं। आरोपित कहते हैं कि उनके पास पीड़िता की आपत्तिजनक तस्वीरें हैं। आरोपित इन्हें सोशल मीडिया पर प्रसारित करने का भय दिखाकर उसके साथ छेड़खानी करते हैं।

आरोपित उस पर संबंध बनाने का भी दवाब बनाते हैं। बीती 25 अक्टूबर को शाम के करीब पांच बजे पीड़िता अपने प्लॉट पर गई थी। उसी दौरान राहुल उसके पास आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। आरोपित ने चाकू दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोपित एक व्यक्ति को आता देख उसे नग्न अवस्था में ही छोड़कर भाग गया। आरोपित उसे पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर गया। इसके बाद वह अपने घर आ गई। डर की वजह से उसने यह बात किसी को नहीं बताई। इसके बाद आरोपित अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसे परेशान कर रहा है। इसके बाद उसने थक हारकर अपने माता-पिता को पूरी आपबीती बताई।