जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के निर्माताओं ने रिलीज से पहले एक शानदार नया पोस्टर जारी किया है, जिसने निश्चित रूप से प्रशंसकों की उत्सुकता को और अधिक बढ़ा दिया है।
 
जूनियर एनटीआर की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' ने एक बार फिर से सभी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। फिल्म का नया पोस्ट जारी किया गया है, जिसमें जूनियर एनटीआर डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी रिलीज से पहले, निर्माताओं ने अब एक और नया पोस्टर जारी किया है, और यह निश्चित रूप से किसी को भी उत्साहित करने के लिए काफी है। 

एक्स अकाउंट पर निर्माताओं ने 'देवरा: पार्ट 1' का नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें जूनियर एनटीआर दो भयंकर लुक में नजर आ रहे हैं। एक क्लोजअप में अभिनेता थोड़े लंबे बालों में नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरे में वे कटे हुए बालों के लुक में नजर आ रहे हैं। अभिनेता की रहस्यमयी मुस्कान और चेहरे के भावों से साफ झलक रहा है कि उनका रोल इस फिल्म में बेहद खास है।
 
फिल्म के इस नए पोस्टर के साथ, निर्माताओं ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने पोस्टर को 'फेसेस ऑफ फियर' के रूप में टैग किया। इसमें लिखा, "द फेसेस ऑफ फियर। एक महीने में उनका आगमन दुनिया को हिला देगा। आइए 27 सितंबर को सिनेमाघरों में इसका अनुभव करें।"

पोस्टर रिलीज होते ही, RRR स्टार के बड़े पैमाने पर प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में आकर फिल्म के नए लुक पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है। प्रशंसक यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आएंगे। बता दें 'देवरा' में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत और बाकी कई स्टार कलाकार नजर आएंगे। कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म होगी।