सलमान खान के शो को दो हफ्ते आगे बढ़ाना मेकर्स के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है, क्योंकि इस घर में जब से वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हुई हैं, तब से ये रियलिटी शो काफी दिलचस्प हो गया है। एल्विश यादव जहां एक तरफ घर में आने के बाद अपनी ऑडियंस को हंसाने का एक मौका भी नहीं छोड़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आशिका का गेम घरवालों को अब तक 'जीरो' लग रहा है। बीते हफ्ते जहां घर से कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ, तो वहीं कृष्णा और भारती के कहने पर घरवालों ने एल्विश यादव को अपने पर्सनल असिस्टेंट के रूप में चुना।

एल्विश यादव को करने होंगे सभी सदस्यों के काम

एल्विश यादव जब सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में आए थे, तो उन्होंने घर में एंट्री लेते ही पूजा भट्ट से लेकर जिया शंकर तक हर किसी को ट्रोल किया था। अविनाश सचदेव से तो उनका आते ही झगड़ा भी हो गया था। हालांक, अब घरवाले उनकी हरकतों का पूरा बदला लेते हुए नजर आए। दरअसल, जब वीकेंड के वार में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने घरवालों को ये मौका दिया कि वह दोनों कंटेस्टेंट में से एक को अपने पर्सनल असिस्टेंट के रूप में चुने, जो घर के काम तो करेगा ही, लेकिन इसी के साथ वह घर के अन्य सदस्यों को उनके पर्सनल काम के लिए भी ना नहीं कर सकता। जैसे ही भारती ने आशिका और एल्विश का नाम दिया। घरवालों ने बिना देरी किये एल्विश यादव को पर्सनल असिस्टेंट के रूप में चुना।

कैप्टन मनीषा रानी को मिली ये पावर

बिग बॉस सीजन ओटीटी 2 में इस वक्त मनीषा रानी घर की कैप्टन हैं। हालांकि, पर्सनल असिस्टेंट के रूप में उन्होंने भी एल्विश यादव का नाम ही लिया। मनीषा रानी ने कारण बताते हुए कहा कि आशिका भाटिया को घर के ज्यादा काम नहीं आते हैं, लेकिन एल्विश की सबसे बातचीत भी है और वह घर के काम जानते भी हैं।