पाली थाना क्षेत्र में एक बार फिर से भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रैक्टर वाहन ने ग्राम डुमरकछार के पास बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दो दिन पूर्व ही चैतमा के पास मिक्चर वाहन ने चार नाबालिगों को कुचल दिया था। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी।

पाली थाना क्षेत्र में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। बिलासपुर-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम डुमरकछार के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दो की मौत हो गई। वहीं तीसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए पाली के अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतकों के नाम रामू और विष्णु मरकाम हैं। दो भाईयों की मौत से ग्रामीणों का आक्रोश सड़क पर फूट पड़ा और उन्होंने मौके पर चक्काजाम कर दिया। करीब आधे घंटे तक चले प्रदर्शन के बाद पुलिस और प्रशासन ने समझाईश दी तब जाकर लोग शांत हुए।

पाली थाना प्रभारी अभिनव कांत ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। जहां सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई थी। घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया। मामले की जांच की जा रही है।