स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' हर दिन कमाई के मामले में झंडे गाड़ती नजर आ रही है। डोमेस्टिक कलेक्शन में ये मूवी ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। सिंगल लैंग्वेज हिंदी में भी 'स्त्री 2' ने कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है और वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी ये मूवी रफ्तार पकड़े हुई है।

'स्त्री 2' में इस बार सरकटे का आतंक दिखाया गया है, जो चंदेरी की महिलाओं को अपना शिकार बनाता है। सरकटे का टारगेट वह महिलाएं होती हैं, जो मॉर्डन सोच वाली हैं और जिनकी लाइफस्टाइल भी आधुनिक है। लोगों को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ये मूवी काफी पसंद आ रही है।

'स्त्री 2' की हुई जबरदस्त कमाई 

अमर कौशिक की डायरेक्टोरियल फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ये मूवी 550 करोड़ से भी आगे है। मेकर्स ने फिल्म के ऑफिशियल आंकड़े शेयर किए हैं, जो इस बात का इशारा कर रहा है कि स्त्री 2 की सफलता अभी थमने का नाम नहीं लेगी।

मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए आंकड़ों के अनुसार, हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' का कलेक्शन 589 करोड़ हो गया है। इसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म आज 600 करोड़ आसानी से पार कर ले जाएगी।

इन फिल्मों को दी टक्कर

स्त्री 2 ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इनमें धूम 3, वॉर, डंकी, टाइगर 3 जैसी फिल्में शामिल हैं और अब इस फिल्म ने 'संजू' और 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, संजू फिल्म ने वर्ल्डवाइड 586 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। जबकि, 'पद्मावत' 571.98 करोड़ का बिजनेस कर पाई।