लंदन । एक महिला ने गुडडे से शादी कर ली। इतना ही नही, महिला अब गुडडे से ही धडाधड मां भी बन रही है। 38 साल की मेरिवोन रोचा मोरेस  ने कपड़े के बने एक गुड्डे से बाकायदा सेरेमनी में शादी रचाई थी और साल 2022 के जून के महीने में तस्वीरें डालकर बताया था कि उसके बच्चे की मां भी बन गई हैं। 
अब महिला का दावा है कि वो एक बार फिर से प्रेग्नेंट है। उसने इसके लिए जेंडर रिवील पार्टी भी रखी और इसकी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। मेरिवोन रोचा मोरेस ने अपने कपड़े के गुड्डे पति मार्सेलो के साथ जेंडर रिवील पार्टी रखी। उसका कहना है कि वो प्रेग्नेंट है और इस बार उसकी बेटी होने वाली है। उसने अपनी पति बन चुके गुड्डे के साथ मेहमानों के साथ बच्चे का जेंडर रिवील किया। इस दौरान वो बेबी बंप में दिखाई दी और उसके साथ उसका बेटा यानि एक और कपड़े का गुड्डा मार्सेलिनो भी मौजूद था। हैरानी की बात ये थी कि इस पागलपन में उसके साथ परिवार और मेहमान भी मौजूद थे। 
उन्होंने इसका वीडियो बनाया और मोरेस की अजीबोगरीब फैमिली के लिए तालियां भी बजा रहे थे। दरअसल हुआ यूं कि मेरिवोन रोचा मोरेस के अकेलेपन को दूर करने के लिए उनकी मां ने मार्सेलो नाम का एक गुड्डा बनाया। इसके बाद महिला उस डॉल मार्सेलो से उनकी बेटी ने एक भव्य समारोह में शादी रचाई। इसके बाद गुड्डे के साथ वो हनीमून पर भी गईं। असली ड्रामा इसके बाद शुरू हुआ जब महिला ने गुड्डे से प्यार होने के बाद प्रेगनेंट होने का दावा किया। इस दौरान सारी तकलीफें झेलने के बाद महिला ने रैगडॉल को ‘जन्म’ देने की अजीबोगरीब बात कही।