बाहरी दिल्ली। आजादपुर मंडी में दो ट्रकों के बीच दबने से इलाज के बाद घर लौटे एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मृतक के पिता के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय लालू सिंह अपने परिवार के साथ आदर्श नगर स्थित भडौला गांव में एक किराये के मकान में रहते थे।

आजादपुर मंडी में ए ब्लाक स्थित एक दुकान पर काम करते थे। मृतक लालू के पिता जितेंद्र सिंह ने बताया कि बीते 11 अप्रैल की सुबह करीब 6:30 बजे उनका बेटा आजादपुर मंडी में काम पर गया था। तभी दो ट्रकों के बीच आ गया। घर पर आने के बाद उसने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि उसके पेट में तेज दर्द हो रहा है।

12 अप्रैल की रात हुई थी मौत

आनन-फानन में लालू को तुरंत जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के बाद लालू घर आ गया। जितेंद्र ने बताया कि 12 अप्रैल की रात करीब 10 बजे उसकी घर पर ही मौत हो गई।

स्वजन ने इसकी सूचना 13 अप्रैल को पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भडौला गांव स्थित लालू के घर पर पहुंची। देखा कि लालू का शव जमीन पर पड़ा है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने बाबू जगजीवन राम अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। बाद में शव पोस्टमार्टम के पास स्वजन को सौंप दिया।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृतक के पड़ोसी, पिता व आजादपुर मंडी में लोगों से पूछताछ कर मौत के कारणों का पता लगा रही है। मृतक के पिता के दावे के अनुसार मंडी में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का भी पता लगाकर पुलिस उससे पूछताछ कर सकती है।